प्रधानमंत्री मोदी से मिले मुख्यमंत्री शिवराज

प्रधानमंत्री मोदी से मिले मुख्यमंत्री शिवराज

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को अपने नई दिल्ली के प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री को प्रदेश में कोरोना की वर्तमान स्थिति की जानकारी दी। साथ ही कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए राज्य सरकार द्वारा की जा रही तैयारियों पर भी चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिलसिलेवार ट्वीट के माध्यम से इसकी जानकारी साझा करते हुए कहा है कि मैंने आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से भेंट की और उन्हें मध्यप्रदेश में कोविड-19 की वर्तमान स्थिति से अवगत कराया। मैंने कोरोना नियंत्रण को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा अब तक किए गए प्रयासों की जानकारी दी व तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारियों पर भी चर्चा की।

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा है कि- मध्यप्रदेश के विकास और जनता के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी का स्नेहपूर्ण मार्गदर्शन सदैव मिलता रहा है। प्रधानमंत्री जी मैन आफ आइडियाज़ हैं, उनके मार्गदर्शन में मध्यप्रदेश में विकासकार्यों को और तेजी के साथ आगे बढ़ाया जा रहा है। मैंने प्रधानमंत्री जी से राज्य के विकास, जनकल्याण, कोविड-19 नियंत्रण, वैक्सीनेशन अभियान सहित अनेक विषयों पर चर्चा की है। प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन के प्रकाश में और तेजी से कार्यों को आगे बढ़ा पाऊंगा।